स्किन्स

From Miraheze Meta, Miraheze's central coordination wiki
This page is a translated version of the page Skins and the translation is 85% complete.
Skins

स्किन्स विकि की दिखावट को अनुकूलित करते हैं। Miraheze पर अपने विकि के लिए डिफ़ॉल्ट के रूप में सेट करने के लिए कई स्किन्स प्रदान किए जाते हैं। Miraheze पर ग्लोबल डिफ़ॉल्ट है Vector 2022, जिसने मीडियाविकि 1.38 में Vector की जगह ले ली।

पूरी सूची के लिए MediaWiki.org पर Skins देखें (Miraheze पर स्थापित स्किन्स सहित)।

Miraheze पर वर्तमान में उपलब्ध स्किन्स

नीचे उन स्किन्स की सूची है जो Miraheze पर वर्तमान में उपलब्ध हैं। नीचे मोटे अक्षरों में चिह्नित स्किन्स, तब डिफ़ॉल्ट से स्थापित होते हैं जब आप Miraheze पर एक नया विकि बनाते हैं। अगर आपको आपका मनचाहा स्किन नीचे मिल जाता है, मगर मोटे अक्षरों में नहीं, आप उसे ManageWiki के ज़रिए सक्षम कर सकते हैं। किसी स्किन को सक्षम करने के बाद आप Special:ManageWiki/settings के ज़रिए उसे डिफ़ॉल्ट के रूप में सेट कर सकते हैं।

 Note: नीचे की सूची कालग्रस्त हो सकती है। पूरी तरह से अद्यत सूची के लिए यहाँ क्लिक करें।

अस्वीकृत स्किन्स

इन स्किन्स को अस्वीकृत कर दिया गया है, और इन्हें तब तक स्थापित नहीं किया जाएगा जब तक इनके अस्वीकार के कारणों को इनके अनुरक्षकों द्वारा ठिक किया जाए।

अपना मनचाहा स्किन नहीं मिल रहा? अनुरोध करें!

FAQ

मेरा मनचाहा स्किन मुझे यहाँ पर नहीं मिला, मैं इसकी स्थापना का अनुरोध कैसे करूँ?  

कृपया Phabricator पर एक टास्क फ़ाइल करें जिसमें बताएँ कि आप स्किन को स्थापित करना चाहते हैं। पहले ज़रूर जाँच लें कि कहीं वह स्किन हमारी अस्वीकृत सूची में तो नहीं है।

मैंने एक स्किन सक्षम किया मगर कुछ नहीं बदला, ऐसा क्यों?  
स्किन को सक्षम करने के बाद आपको 'डिफ़ॉल्ट' भी बदलना होगा। स्किन को सक्षम करने पर बस आप उसे अपने सदस्य वरीयताओं में चुन सकते हैं। डिफ़ॉल्ट स्किन बदलने के लिए कृपया अगला अनुभाग पढ़ें।
मैं किसी स्किन को डिफ़ॉल्ट के रूप में कैसे सेट करूँ?  

अपने विकि पर एक नया डिफ़ॉल्ट स्किन सेट करने के लिए कृपया 'Special:ManageWiki/settings > Styling > डिफ़ॉल्ट स्किन' पर जाएँ (अपने विकि पर)। जब आपने स्किन बदल लिया हो, आपके कैश की सेटिंग्स के अनुसार स्क्रीन पर बदलाव आने में कुछ मिनट लग सकते हैं।

मैं सिर्फ अपना व्यक्तिगत स्किन कैसे बदलूँ?  
अपना व्यक्तिगत स्किन बदलने के लिए अपने स्किन वरीयताओं में जाएँ।

See also