Miraheze बैठक

From Meta
This page is a translated version of the page Miraheze Meetings and the translation is 100% complete.
Ping users icon.svg
Miraheze बैठक
एक अर्ध-मासिक बैठक जहाँ Miraheze स्टाफ Miraheze पर नई सुविधाओं के बारे में चर्चा करते हैं और सदस्यों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देते हैं।
Miraheze बैठक ऐसे बैठक हैं जिन्हें या तो Miraheze स्टाफ द्वारा आयोजित किया जाता है, या समुदाय के दूसरे ऐसे सदस्यों द्वारा जो कि Miraheze और संबंधित विषयों से जुड़े हुए हैं।

हर महीने दो बार, पहली और पंद्रहवीं तारीख को, Miraheze स्टाफ कम से कम डेढ़ घंटे लंबे Miraheze बैठक आयोजित करेंगे जहाँ वे सदस्यों को Miraheze के कार्यों को नज़दीक से देखने का मौका देंगे। सदस्य उसपर आधारित टिप्पणियाँ प्रस्तुत कर सकते हैं या फिर Miraheze, मीडियाविकि, या उससे संबंधित किसी भी विषय पर सवाल कर सकते हैं।

Miraheze बैठक सिर्फ पहली और 15वीं तारीख के अलावा भी समुदाय के सदस्यों या स्टाफ द्वारा Miraheze समुदाय के रूचियों की चर्चा करने के लिए किसी भी समय आयोजित किए जा सकते हैं। Miraheze बैठक के अनुरोध को स्वीकार-अस्वीकार करना ऑपरेटर का फैसला है। अगर Miraheze बैठक के सामुदायिक अनुरोध को स्वीकार कर लिया जाता है, बैठक को मॉडरेट करने के लिए एक बैठक ऑपरेटर मौजूद होंगे।

सभी Miraheze बैठकों को Libera.Chat के #miraheze-meetings जुड़ें पर होस्ट किया जाएगा (जिसे #miraheze-meetings-relay पर भी रीले किया जाता है)।

ध्यान दें, उपर्युक्त कारणों से, स्टाफ SRE, स्टीवार्ड्स, ग्लोबल सिसॉप्स या विश्वास और सुरक्षा, किसी से भी हो सकते हैं, हालाँकि ऐसा कम ही होगा कि विश्वास और सुरक्षा के स्टाफ बैठक आयोजित करे।

ऑपरेटर्स
  1. Agent Isai

अगला बैठक

नीचे आने वाला/वाले Miraheze बैठक मौजूद है/हैं:

  • Date: 15/7/2022 (15 July, 2022)
  • Time: 20:00 UTC (8PM UTC/4PM EST)
  • Hosts: Agent Isai
  • Available Meeting Operator: Agent Isai
  • Special Guest: Owen
  • Description: Join us as we talk about all things Miraheze! We'll also have special guests coming from the Board of Directors/Trust and Safety who will be joining us to talk about many topics!
  • Logs: Soon!

अतीत और भविष्य के सभी Miraheze बैठकों का पंचांग देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

नियम

  • IRC और डिस्कॉर्ड चैनलों पर लोकल नियम और आचार संहिता लागू हैं
  • सभी बैठकों को Miraheze, मीडियाविकि या किसी संबंधित विषय पर होना होगा
  • बैठक के शुरू होने से 10 मिनट पहले बैठक के होस्ट को उपस्थित होना होगा ताकि वे IRC चैनल और डिस्कॉर्ड चैनल को खोल सके
  • जब बैठक रुका हुआ होगा, ऑपरेटर्स को बोलने की इजाज़त होगी
  • बैठक के समय होस्ट ऑपरेटर की भूमिका निभाएँगे
  • बैठक के होस्ट यह फैसला करेंगे कि किसे बोलने दिया जाएगा
  • सभी बैठकों को एक लॉगिंग बॉट की मदद से लॉग किया जाना चाहिए।
    नोट: अनुशंसित लॉगिंग बॉट है MirahezeBot का Meetbot मोडल। शुरू करने के लिए .startmeeting का इस्तेमाल करें।