आईआरसी / समूह

From Meta
< IRC
Jump to navigation Jump to search
This page is a translated version of the page IRC/Group and the translation is 69% complete.
Other languages:
English • ‎español • ‎français • ‎italiano • ‎svenska • ‎हिन्दी • ‎বাংলা • ‎日本語

मीरहेज़ परियोजना के लिए प्राथमिक संचार मंच के रूप में freenode का उपयोग करता है, नोटिस और एक मानक 'स्क्वीकी व्हील' प्रणाली।

Miraheze is a registered group on Freenode which allows for the dissemtation of 'miraheze' cloaks and allows easy management of all miraheze namespace channels by a select few of the community (and ensures there is a space for everyone in the community to create their own channel to support their projects and teams).

समूह संपर्क

समूह संपर्कों को समुदाय के उन लोगों को चुना जाता है जो विश्वसनीय हैं और freenode नेटवर्क कर्मचारियों के साथ समन्वय के माध्यम से क्लोक और नामस्थान चैनलों का प्रबंधन करने में सक्षम हैं। सभी समूह संपर्क "चमत्कार / *" (जैसे @ चमत्कार / जॉन) के प्रारूप में एक खाते को सौंपे गए किसी भी लबादे का अनुरोध करने में सक्षम हैं, सभी नामस्थान चैनलों को या तो चर्चाओं को शांतिपूर्ण रखने या स्वयं के झंडे के माध्यम से एसीएल का प्रबंधन करके या बदलावों का अनुरोध करके। freenode नेटवर्क स्टाफ।

नाम संबंधन संपर्क करें Cloak
John IRC: JohnLewis @miraheze/John
NDKilla Steward IRC: PuppyKun @miraheze/NDKilla

Cloaks

मिरहेज़ के पास # चमत्कार- * नेमस्पेस का नियंत्रण है जो उपयोगकर्ताओं के लिए @ चमत्कार / * क्लोक पर भी नियंत्रण की अनुमति देता है। जैसे, हम समुदाय के सभी सदस्यों को लबादा भेंट करते हैं जो मिरहेज़ द्वारा आयोजित समुदायों पर अच्छी स्थिति में हैं। मीरहेज़ के दृश्य को संरक्षित करने के लिए, क्लोक्स को किसी भी समय निरस्त किया जा सकता है यदि उपयोगकर्ता को क्लोक पहनते समय परेशानी हो रही है।

क्लोक्स को निम्नलिखित प्रारूप में दिए गए हैं (फिलहाल):

  • @ चमत्कार / $ USERNAME (विशेष: CentralAuth पर देखा जाने वाला वैश्विक उपयोगकर्ता नाम)
  • @ चमत्कार / बॉट / $ USERNAME (बॉट खाते को दर्शाने के लिए)।

विशेष परिस्थितियों के लिए संपर्क के विवेक पर विशेष क्लोक्स को सौंपा जा सकता है। वर्तमान में केवल एक ही IRC बॉट के संग्रह के लिए जारी किया जाता है जो संचालन द्वारा चलाया जाता है (क्लोक @ चमत्कार / बॉट का उपयोग करके)।

एक लबादा प्राप्त करना

एक क्लॉक प्राप्त करने के लिए बस आईआरसी पर एक समूह से संपर्क करें। आपको यह सत्यापित करना होगा कि आप अपने आईआरसी निक के साथ अपने उपयोगकर्ता पृष्ठ को यहां संपादित कर रहे हैं और फिर आईआरसी पर अलग लिंक पोस्ट करें। आपका निक पंजीकृत होना चाहिए और आपको लॉग इन होना चाहिए।